skip to content

SRH VS GT Dream 11 Prediction || अगर आज इस खिलाडी को बनाया कैप्टन तो जीतोगे पूरे 2 करोड़ रूपये

By Ranju Rana

Published on:

SRH VS GT Dream 11 Prediction ||  सनराइजर्स हैदराबाद और गुजरात टाइटंस ( Sunrisers Hyderabad and Gujarat Titans ) के बीच यह मैच 16 मई 2024 को शाम 7:30 बजे होगा। कल को सनराइज हैदराबाद ( Sunrisers Hyderabadअच्छा प्रदर्शन करके दिखा सकती है, क्योंकि उसको एक हफ्ते का ब्रेक मिल चुका है। सनराइजर्स हैदराबाद के लिए जीत बहुत ही जरूरी है। क्योंकि सनराइजर्स हैदराबाद जीत के बाद सीधा प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर जाएगी। वही गुजरात टीम अपनी शान के लिए खेलेगी ।

सनराइजर्स हैदराबाद ( Sunrisers Hyderabadप्लेऑफ में जगह बनाने के लिए सिर्फ एक जीत दूर है। वही गुजरात अपनी प्रतिष्ठा के लिए खेलेगी और जीतना चहेगी । सनराइजर्स हैदराबाद को 8 दिन का रेस्ट मिला है । इस वजह से हैदराबाद के सभी खिलाड़ी मैदान में फ्रेश महसूस करेंगे। हैदराबाद की टीम 8 मई को लखनऊ सुपर जायंट्स पर जीतने के बाद उनका कॉन्फिडेंस लेवल ऊपर रहेगा ।

dream 11 के लिए पिच की रिपोर्ट :

आज सनराइजर्स हैदराबाद और गुजरात टाइटंस ( Sunrisers Hyderabad and Gujarat Titans ) के बीच राजीव गांधी स्टेडियम में मैच खेला जाएगा। राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में बल्लेबाज अच्छे रन बनाते है । जैसे-जैसे गेम आ गया बढ़ता है यहां स्पिनरों को भी मदद मिलती है।

SRH VS GT : Dream 11 टीम

विकेटकीपर : हेनरिक क्लासेन ,

बल्लेबाज : अभिषेक शर्मा ( कैप्टन ), साईं सुदर्शन , डेविड मिलर , टी हैड

ऑलराउंडर : आर तेवतिया , एम जानसेन

गेंदबाज : राशिद खान, टी नटराजन ( वॉइस कैप्टन) , पेट कमिंस