skip to content

MI VS LSG Dream 11 prediction || आज इस खिलाडी को बनाये कैप्टन और जीते 2 करोड़ रूपये

By Ranju Rana

Published on:

MI VS LSG Dream 11 prediction

MI VS LSG Dream 11 prediction || आज आईपीएल का 67वां मैच मुंबई इंडियंस और लखनऊ सुपर जायंट्स (Mumbai Indians and Lucknow Super Giants)  के बीच में होगा। यह मैच 17 मई 2024 को शाम 07:30 होगा। मुंबई इंडियंस और लखनऊ सुपरजाइंट्स के बीच यह मैच वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा। मुंबई की टीम पहले ही प्लेऑफ की दौड़से बाहर हो चुकी , लेकिन अभी सुपर जायंट्स के पास मौका है। अगर वह आज का मैच जीत जाती है तो वह टॉपह4 में जगह बना लेंगे ।

MI VS LSG DREAM 11 Prediction team :

आईपीएल के 17वें सीजन में मुंबई इंडियंस और लखनऊ सुपर जायंट्स (Mumbai Indians and Lucknow Super Giants) के बीच आज 67वां मैच देखने को मिलेगा। मुंबई इंडियंस और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच आज का मुकाबला आपको वानखेड़े स्टेडियम में देखने को मिलेगा । वानखेड़े स्टेडियम मुंबई का होम ग्राउंड है। इस सीजन मुंबई इंडियंस का परफॉर्मेंस (Mumbai Indians and Lucknow Super Giants)  अच्छा नहीं रहा मुंबई इंडियंस ने 13 में से केवल 4 मैच ही जीते हैं । प्लेऑफ की दौड़ से मुंबई इंडियंस की टीम पहले ही बाहर हो गई थी । लखनऊ सुपर जायंट्स के पास अभी भी एक मौका है प्लेऑफ में शामिल होने का । आज लखनऊ की टीम के खिलाड़ियों को अच्छा परफॉर्मेंस करके टीम को जीत कर प्लेऑफ की लिस्ट में शामिल होना होगा ।

MI VS LSG dream 11 टीम :

dream11 की टीम में आज आप बैट्समैन को ज्यादा चुने। आज आप अपनी टीम में 3 विकेटकीपर, 2 बल्लेबाज , 3 ऑल राउंडर और 3 गेंदबाज को चुने।

विकेटकीपर : केएल राहुल , निकोलस पूरन, ईशान किशन

बल्लेबाज : सूर्यकुमार यादव , रोहित शर्मा ( वॉइस कैप्टन )

ऑलराउंडर : मार्कस स्टोनिस ( कैप्टन ) , हार्दिक पांडिया, कुणाल पांडिया

गेंदबाज : जसप्रीत बुमराह, मोहसिन खान , नुवान तुषारा