skip to content

ना Amazon, ना Flipkart, यहां मिल रही है AC पर 50% तक की छूट

By Ranju Rana

Published on:

गर्मियां आ चुकी है. बहुत से लोग अपने लिए और अपने परिवार के लिए Air Conditioners खरीद रहे हैं. आप भी उनमें से एक हैं, तो आज आपको एक खास डील बताने जा रहे हैं.   दरअसल, ईकॉमर्स प्लेटफॉर्म Vijay Sales पर एक खास ऑफर चल रहा है. इस ऑफर के तहत 50 परसेंट तक की छूट पा सकते हैं, जो मैक्सिमम लिमिट है.  Vijay Sales ने एक पोस्टर को लिस्टेड किया है, जिसमें बताया है कि Air Conditioners पर बैंक ऑफर भी मिलेगा.

यहां 7500 रुपये तक का इंस्टैंड डिस्काउंट मिल सकता है.  Vijay Sales पर नो कॉस्ट EMI और ईजी एक्सचेंज की सुविधा मिलती है. साथ ही प्लेटफॉर्म ने दावा किया है कि यह 24 घंटे में डिलिवरी देगा.  Vijay Sales पर Volatas, Blue Star, Daikin आदि के Air Conditioners मौजूद हैं. उन पर अच्छा खासा डिस्काउंट भी मिल रहा है.   Vijay Sales के दौरान Windows, Split Air Conditioners को खरीदा जा सकता है.

साथ ही यहां 5 Star Air Conditioners भी मौजूद हैं.  नया Air Conditioners खरीदने से पहले हमेशा पावर सेविंग गाइड स्टार का ध्यान रखें. दरअसल, जितने ज्यादा स्टार, तो पावर सेविंग भी उतनी ज्यादा होगी.   5 Star Air Conditioners की तुलना अगर 2 Star Air Conditioners से करते हैं, तो 5 Star Air Conditioners 41 पर्सेंट तक पावर सेविंग करके देती है.   नया Air Conditioners खरीदने से पहले हमेशा Ton का ध्यान रखें. पहले अपने कमरे का साइज निकालें और फिर उसी के मुताबिक Ton का चुनाव करें.