skip to content

Jio 30 Days Plan || Jio का धासू 30 दिन का वैलिडिटी प्लान, जमकर डेटा का उपयोग करें

By Patrika News

Published on:

Jio 30 Days Plan
Jio 30 Days Plan ||  रिलायंस जियो का 296 रुपये का महीने का प्लान अनलिमिटेड कॉलिंग और डेटा के साथ एक महीने की वैलिडिटी देता है। ग्राहकों को इस प्लान में 30 दिनों की वैलिडिटी, अनलिमिटेड कॉलिंग और डेटा भी मिलता है।  प्लान की सुविधाओं से आपकी 30 दिनों की डेटा और कॉलिंग की जरूरतें आसानी से पूरी होंगी।

Jio ने 296 रुपये का प्रीपेड प्लान पेश किया

यदि आप एक लंबी वैलिडिटी वाले रिचार्ज प्लान की तलाश में हैं, तो जियो का 296 रुपये का रिचार्ज प्लान (recharge plan) आपके लिए उपयुक्त हो सकता है। 296 रुपये का पूर्व भुगतान कार्यक्रम 30 दिनों की वैलिडिटी देता है। इस योजना में कुल 25 जीबी डेटा उपलब्ध है। जब हाई स्पीड डाटा लिमिट खत्म हो जाएगी, इंटरनेट स्पीड 64 केबीपीएस पर आ जाएगी। 25 जीबी डेटा को कभी भी इस्तेमाल कर सकते हैं, जो इस ऑफर को खास बनाता है। यानी, इसमें सिर्फ एक दिन की सीमा नहीं है।

आपको क्या क्या फाइदा मिलेगा 

जियो योजना में वॉइस कॉलिंग भी शामिल है। योजना में JioTV, JioCinema, Jio Cloud और JioSecurity के खुद के ऐप्स भी शामिल हैं। इस योजना में हर दिन सौ SMS भी मिलते हैं।

ग्राहकों के लिए सबसे अच्छा

यदि आप रोजाना 1 जीबी डाटा वाला प्लान नहीं चाहते हैं, तो जियो का 296 रुपये का प्लान सबसे अच्छा है क्योंकि इसमें रोजाना कोई सीमा नहीं है। साथ ही, एक महीने का रिचार्ज योजना भी है। जियो ग्राहकों के लिए यह योजना काफी किफायती रहने वाला है। यदि आप भी एक महीने का रिचार्ज प्लान खोज रहे हैं जो अधिक डेटा देता है, तो ये योजना आपके लिए उपयुक्त हो सकती है।